संवद्ध महाविद्यालय संघर्ष समिति की विस्तारित बैठक एम एल एस एम कालेज दरभंगा में आयोजित :: उदय शंकर मिश्र

चंदन कुमार सिंह ।।दरभंगा।।

संवद्ध महाविद्यालय संघर्ष समिति की विस्तारित बैठक एम एल एस एम कालेज दरभंगा में आयोजित की गई।बैठक की अध्यक्षता संघर्ष समिति के अध्यक्ष डा राम मोहन झा ने की।बैठक में सर्वसम्मति से 6/7 सितंबर 2020 को संघर्ष समिति का राज्य स्तरीय सम्मेलन करने पर सहमति वनी। इसके लिए कमेटी गठन करने का अधिकार अध्यक्ष डॉक्टर राम मोहन झा को सौंपा गया। इस अवसर पर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के संभावित प्रत्याशी श्री रजनीकांत पाठक भी बैठक में पहुंचकर सभी आगंतुक वित्त रहित कर्मियों के बीच मास्क का वितरण किया साथ ही कोरोणा से बचने का मंत्र दिया। अगर मैं चुनाव जीत लूंगा तो संबद्ध महाविद्यालय कि कर्मियों की समस्याओं को लेकर सदन में आवाज उठाऊंगा! साथही वित्त रहित कर्मियों की समस्याओं का समाधान हो इसके लिए जद्दोजहद करूंगा।

Image
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व कुलपति एवं संघर्ष समिति के मुख्य संरक्षक प्रोफेसर राजकिशोर झा ने कहा कि संबंध महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर राज्य सरकार उदासीन है राज्य सरकार को मानवीयता के आधार पर संबद्ध महाविद्यालय के कर्मियों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए।

Image
कार्यकारी अध्यक्ष उदयशंकर मिश्र ने अनुदान नहीं वेतनमान एवं घाट अनुदान देने का काम करे राज्य सरकार। कोरोना महावारी के विकराल काल में राज्य सरकार को वित्त रहित कर्मियों का समस्याओं का समाधान करना चाहिए। 38 सालों से जो भुखमरी और बंधुआ मजदूरी कर रहे हैं उसका समाधान राज्य सरकार करें इस विस्तारित बैठक में आए सभी वित्त रहित कर्मियों के प्रति आभार जताता आप लोग संगठित होकर संघर्ष करें हम लोगों की विजय निश्चित है।
इस अवसर पर बैठक में सम्मेलन की सफलता की लिए प्रो मधुरंजन प्रसाद संयोजक प्रो श्री कृष्ण कुमार अग्रवाल सहसंयोजक प्रवीण कुमार मिश्र सचिव प्रो नुरुल्लाह अंसारी प्रो अंजनी कुमार सिंहा कोषाध्यक्ष प्रो कमलेश मिश्र प्रो ज्योति रमन झा मिडिया प्रभारी सहीत 51सदस्यी कमिटि की घोषणा की गई। बैठक में शामिल होने बाले प्रमुख लोगों में सीनेट सदस्य प्रो विजय कुमार झा प्रो पी के झा प्रेम डा कुशेश्वर सहनी आदि थे।
प्रो श्रीउदय शंकर मिश्र
संवद्ध महाविद्यालय संघर्ष समिति

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *